प्रिया प्रकाश वारियर एक इंस्टाग्राम पोस्ट से कमाती हैं 8 लाख रुपए

820

मुंबई। हाल ही में सोशल मीडिया पर करोड़ों लोगों को अपने नैनों से ‘घायल’ करने वाली मलयाली ऐक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर को अब कौन नहीं जानता। पहले एक छोटी सी विडियो क्लिप से रातोंरात छा जाना और 1 महीने से भी कम समय में 50 लाख से ज्यादा इंस्टाग्राम फॉलोअर्स होना, कोई आम बात नहीं है। मगर क्या आप जानते हैं कि अपने इसी इंस्टाग्राम अकाउंट से प्रिया कितनी मोटी रकम कमा रही हैं?

हाल ही में प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई बड़े ब्रैंड्स का प्रमोशन किया। रिपोर्ट्स की मानें तो प्रिया प्रकाश को किसी ब्रैंड के लिए एक पोस्ट करने पर 8 लाख रुपए मिलते हैं। इतना ही नहीं कई बड़े ब्रैंड्स प्रिया के पास लगातार विज्ञापन के प्रस्ताव लेकर पहुंच रहे हैं। प्रिया सोशल मीडिया के जरिए कमाई करने वाले कई बड़े सिलेब्रिटीज़ को पीछे छोड़ चुकी हैं।

प्रिया का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या में बेहद तेजी से इजाफा हुआ है। इंस्टाग्राम पर प्रिया के फॉलोअर्स की संख्या 51 लाख के आंकड़े को भी पार कर गई है। इसके साथ ही वह दुनिया के बड़े स्टार्स की उस जमात में शामिल हो गई हैं जिनके फॉलोअर्स की संख्या में काफी कम समय में सबसे तेजी से इजाफा हुआ हैं।

प्रिया प्रकाश अपना ऐक्टिंग डेब्यू मलयाली फिल्म ‘ओरू अडार लव’ से कर रही हैं जो जून 2018 में रिलीज़ होगी। पहले इसकी रिलीज़ डेट 3 मार्च, 2018 तय थी। वायरल हुई क्लिप भी इसी फिल्म की है। मलयाली फिल्म ‘ओरू अडार लव’ का डायरेक्शन ओमार लुलु ने किया है। यह एक रोमांटिक-कॉमिडी फिल्म है जो हाई स्कूल रोमांस पर आधारित है।