जियो ने ग्राहकों को दिया 10 GB डेटा फ्री, 1299 पर दें मिस्ड कॉल

0
29

नई दिल्ली। रिलायंस जियो को 2018 का प्रतिष्ठित ग्लोबल मोबाइल (GLOMO) अवॉर्ड्स मिला है। बार्सिलोना में आयोजित मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में मिले अवॉर्ड्स की खुशी कंपनी ने अपने ग्राहकों के साथ साझा करते हुए उन्हें 10GB फ्री डेटा देने का ऐलान किया है। फ्री डेटा से आप Jio TV app इस्तेमाल कर सकते हैं। हालांकि यह उपहार सिर्फ प्राइम मेंबर्स के लिए है।

जियो ने मेसेज और ऐप नोटिफिकेशन के जरिए ग्राहकों को यह जानकारी दी है। मेसेज में लिखा है, ‘जियो टीवी ने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में ‘बेस्ट मोबाइल विडियो कॉन्टेंट’ का प्रतिष्ठित ग्लोबल मोबाइल अवॉर्ड्स 2018 जीता है। हमें वैश्विक मंच पर इतनी ऊंचाई तक पहुंचाने के लिए आपका धन्यवाद। आपके उत्साहवर्धन के लिए हमने आपके अकाउंट में 10GB का कंप्लीमेंट्री डेटा ऐड किया है।’

आपको 10GB डेटा का गिफ्ट मिला या नहीं, यह आप रिलायंस जियो ऐप के MY Plans में जाकर चेक कर सकते हैं। चूंकि यह डेटा ऐड ऑन पैक पूरी तरह ऑटोमैटेड है, इसलिए कुछ यूजर्स को तो अपने आप डेटा मिल गया है, लेकिन जिन्हें नहीं मिला है वे टोल फ्री नंबर 1299 पर मिस्ड कॉल करके प्राप्त कर सकते हैं। 10 जीबी डेटा सीमित समय के लिए वैलिड है।

Jio TV app में 583 चैनल्स
Jio TV app में 583 चैनल्स हैं, जिनमें 39 एचडी भी हैं। विभिन्न भारतीय भाषाओं में कॉन्टेंट यह ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। मुकेश अंबानी की कंपनी जियो टेलिकॉम ने करीब डेढ़ साल पहले सर्विस की शुरुआत की थी और तब से इसने टेलिकॉम कंपनियों के बीच प्राइस वॉर छेड़ दिया। इसका फायदा ग्राहकों को सस्ते डेटा और फ्री वॉइस कॉलिंग के रूप में मिल रहा है।