घर पहुंचा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, आज 3:30 बजे होगा अंतिम संस्कार

0
179

मुंबई। लंबे इंतजार के बाद बॉलिवुड सुपरस्टार श्रीदेवी का पार्थिव शरीर लोखंडवाला स्थित उनके आवास ग्रीन एकर्स पर पहुंच गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रात तकरीबन 9ः30 बजे  श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई के छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर पहुंचा। श्रीदेवी के पार्थिव शरीर के मुंबई पहुंचने से पहले ही एयरपोर्ट पर अनिल अंबानी, अनिल कपूर समेत कई दिग्गज हस्तियां पहुंच गई थीं।

एयरपोर्ट पर बढ़ती भीड़ को देख पुलिस को ट्रैफिक प्लान बदलना पड़ा । अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक श्रीदेवी का पार्थिव शरीर एयरपोर्ट से निकाला जा चुका है। सुरक्षा के लिहाज से पुलिस ने पार्थिव शरीर को एयरपोर्ट के पीछे गेट से निकाला गया है।

सड़कों पर श्रीदेवी के पार्थिव शरीर की झलक पाने के लिए फैंस का जमावड़ा लगा हुआ है। परिवार की ओर से दी गई जानकारी के मुताबि‍क श्रीदेवी का पार्थ‍िव शरीर एयरपोर्ट से बोनी कपूर के लोखंडवाला स्थि‍त घर ग्रीन एकर्स ले जाया जाएगा। बुधवार को 3:30 बजे श्रीदेवी का अंतिम संस्कार होगा।

वहीं मुंबई में उनके अंतिम संस्कार की तैयारियां चल रही हैं। इस बीच उनके परिवार की तरफ से एक बयान जारी कर सूचना दी गई है कि बुधवार सुबह लोखंडवाला के सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में उनके अंतिम दर्शन किए जा सकते हैं।

परिवार की तरफ से जारी बयान में कहा गया है, ‘खुशी, जाह्नवी, बोनी कपूर, कपूर फैमिली और अय्यप्पन परिवार की तरफ से इस भावुक पल में परिवार का साथ देने के लिए मीडिया के लोगों का धन्यवाद।’ इसमें बताया गया है कि बुधवार सुबह लोखंडवाला के सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में सुबह 9:30 बजे से 12:30 तक उनके अंतिम दर्शन किए जा सकते हैं।

सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब से अंतिम यात्रा
मीडिया के जो लोग श्रीदेवी के अंतिम दर्शन करना चाहते हैं, वे कैमरा या अन्य कोई रिकॉर्डिंग डिवाइस बाहर ही रखकर आएं। बयान में कहा गया है कि दोपहर 2 बजे सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब से अंतिम यात्रा निकाली जाएगी, जो विले पार्ले के पवन हंस क्रीमेटॉरियम तक जाएगी। वहीं उनका अंतिम संस्कार दोपहर 3:30 बजे किया जाएगा।

गौरतलब है कि शनिवार की रात को दुबई में श्रीदेवी का निधन हो गया था। उनकी मौत की वजह पर लगातार सस्पेंस बना हुआ था। बाद में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आया कि उनका मौत बाथटब में डूबने से हुई थी। उनके खून में ऐल्कॉहॉल की मात्रा भी पाई गई थी। बता दें कि दुबई की कानूनी प्रक्रियाओं के कारण शव को परिवार को सौंपने में देरी हो रही थी।