स्वच्छता के लिए चम्बल होस्टल एसोसिएशन ने किए सार्थक प्रयास

0
42

कोटा। चम्बल होस्टल एसोसिएशन द्वारा अपने क्षेत्र में स्वछता अभियान की सफलता एवं होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। चम्बल होस्टल एसोसिएशन के अध्यक्ष विश्वनाथ शर्मा एवं मनीष समदानी ने बताया कि समारोह के मुख्य अतिथि ऐलन केरियर इन्स्टीट्यूट के निदेशक राजेश माहेश्वरी थे। समाराह के विशिष्ट अतिथि कोटा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष क्रांति जैन और महासचिव अशोक माहेश्वरी थे।

समारोह को सम्बोधित करते हुए महासंघ के महासचिव अशोक माहेश्वरी ने अपने उदबोघन में कहा कि चम्बल होस्टल एसोसिएशन द्वारा लैण्डमार्क क्षैत्र को स्वच्छता प्रदान करने में सार्थक प्रयास किये,  जिससे यह क्षैत्र साफ सुथरा नजर आ रहा हैं । ऐलन केरियर इन्स्टीट्यूट के निदेशक राजेश माहेश्वरी ने कहा कि होस्टल संचालक अपने अपने होस्टलो में साफ सफाई के साथ साथ बच्चों की सुविधाओं का भी पूरा ध्यान रखे। 

उन्होने कहा कि यह हम सब की जिम्मेदारी हैं कि हमारे क्षेत्र के साथ साथ शहर को भी स्वच्छ एवं सुन्दर बनाये रखने में अपना योगदान दें।   महासंघ के अध्यक्ष क्रांति जैन ने कहा कि हमने पूरे शहर में 8000 डस्टबिन बांटें हैं। 
इस अवसर पर एसो. द्वारा स्वच्छता ब्रांड एम्बेसडर क्रांति जैन एवं अशोक माहेश्वरी का अभिनन्दन किया गया। 

चम्बल होस्टल एसो. के अध्यक्ष विश्वनाथ शर्मा एवं मनीष समदानी ने कहा कि हमारी एसो. द्वारा सभी होस्टलो एवं बाजारो में डस्टबिन लगाये  हैं, सफाई कर्मी रखे हुए है एवं कचरा उठाने की भी व्यवस्था की जा रही है। एसो. निरन्तर इस दिशा मे आगे बढ़ रही है।  इस अवसर पर  शुभम ग्रुप के निदेशक दीपक राजवंशी चम्बल होस्टल एसो. के सरक्षक मुरली नुआल, भगवान बिरला आदि कई सस्थाओ के पदाधिकारी मोजूद थे।