बाथटब में डूबकर हुई श्रीदेवी की मौत, पोस्टमार्टम रिपार्ट में खुलासा

    0
    41

    नई दिल्ली। मशहूर ऐक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत को लेकर एक नया खुलासा हुआ है। फरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी के शरीर में शराब के अंश पाए गए हैं। इसमें बताया गया है कि बाथटब में डूबने की वजह से श्रीदेवी की मौत हो गई। श्रीदेवी का शव भी बाथटब में ही मिला था। गल्फ न्यूज के मुताबिक अब श्रीदेवी के शव को भारत भेजने की प्रक्रिया अंतिम चरणों में है।

    न्यूज एजेंसी एएनआई ने गल्फ न्यूज के हवाले से बताया है कि श्रीदेवी के शरीर से शराब के अंश पाए गए। गल्फ न्यूज ने दुबई पुलिस के हवाले से बताया है कि शुुरुआती जांच में इस बात के संकेत मिल रहे हैं कि शायद शराब के नशे में श्रीदेवी अपना संतुलन खोकर बाथटब में गिर गईं। बाथटब में डूबने से श्रीदेवी की मौत हो गई।

    हालांकि दुबई पुलिस के अधिकारी अभी भी इस मामले की जांच कर रहे हैं। अबतक श्रीदेवी का शव भारत नहीं आ पाया है। स्थानीय कानूनों की वजह से यह प्रक्रिया लंबी खिच रही है। हालांकि अबतक यही उम्मीद जताई जा रही है कि सोमवार शाम तक श्रीदेवी का शव मुंबई पहुंच जाएगा। उधर, मुंबई के वर्सोवा के ‘भाग्य’ बंगले के बाहर रविवार देर रात से ही प्रशंसकों का जुटना जारी है। लोगों को उनका इंतजार है। हालांकि बंगले के अंदर सन्नाटा पसरा है।

    बॉलिवुड की हस्तियां वहां से करीब 5 किलोमीटर दूर अनिल कपूर के बंगले पर जुट रही हैं। दूसरी तरफ शरीर तो नश्वर है की तर्ज पर मुंबई के पवन हंस श्मशान में बॉलिवुड की इस महानायिका को अंतिम विदाई की तैयारियां साथ-साथ चल रही हैं। फॉगिंग और बाकी इंतजाम किए जा रहे हैं।