अ. भा. किराड़ क्षत्रिय महासभा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक कल

0
55

कोटा। अखिल भारतीय किराड़ क्षत्रिय महासभा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शनिवार को धरणीधर गार्डन में रात्रि 8 बजे से शिवाजी पटेल की अध्यक्षता में आयोजित की जाएगी। इसके बाद सांस्कृतिक संध्या का आयोजन भी रखा गया है। जिसमें देशभर से आने वाले अतिथियों के समक्ष राजस्थानी लोक संस्कृति से ओतप्रोत प्रस्तुतियां दी जाएंगी।

राष्ट्रीय महाअधिवेशन 25 फरवरी को खड़े गणेश जी स्थित धरणीधर गार्डन में प्रातः 10 बजे से आयोजित किया जाएगा। जिसका उद्घाटन मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान व राजस्थान की मुख्यमंत्री श्रीमती वसुंधरा राजे करेंगी।अधिवेशन में पहुंचने के लिए कार्यकर्ताओं ने देशभर में गांव गांव में जाकर सम्पर्क किया और पीले चावल बांटे हैं। 

प्रदेश प्रवक्ता आशीष मेहता ने बताया कि महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवाजी पटेल शुक्रवार को ही कोटा पहुंच गए हैं। उन्होंने अधिवेशन आयोजन समिति की बैठक कर विभिन्न व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा निर्देश भी दिए

आशीष मेहता ने बताया कि अधिवेशन में भाग लेने के लिए राजस्थान के विभिन्न जिलों के अलावा मध्यप्रदेश के गुना, शिवपुरी, ग्वालियर, भिण्ड, श्योपुर, भोपाल, उज्जैन, विदिशा, इन्दौर समेत विभिन्न जिलों समेत उत्तरप्रदेश, महाराष्ट्र, हरियाणा से बड़ी संख्या में समाज बंधु उपस्थित होंगे।

महासभा की जिला इकाईयों के द्वारा लगातार चल रहे जनसम्पर्क के दौरान समाजबंधुओं को पीले चावल बांटे गए हैं। वहीं हाड़ौती के विभिन्न गांवों से लाने के लिए बसों की भी व्यवस्था की गई है। कोटा के बाहर से आने वाले अतिथियों के लिए धरणीधर गार्डन के आसपास की विभिन्न होटलों और अन्य स्थानों को बुक कराया गया है।

बैठक में प्रदेश अध्यक्ष एवं कार्यक्रम के संयोजक रामकुमार मेहता, स्वागताध्यक्ष ओमप्रकाश मेहता, श्यामलाल मेहता, रामबिलास मेहता, आशीष मेहता, कपिल मेहता, विजय मेहता, कन्हैयालाल सुजानिया, मोहनसिंह किराड़, रामनिवास मेहता, गजेन्द्र मेहता, माणक मेहता, शरणलता मेहता, रमा मेहता, प्रकाश मेहता, सुरेश मेहता, ओम मेहता, बृजमोहन मेहता, ग्यारसीलाल मेहता, रमेशचन्द मेहता, सुरेशचन्द मेहता समेत कईं समाजबंधु उपस्थित थे।