शिवराज सिंह ने कोटा आने की दी सहमति, दो मुख्यमंत्रियों के आगमन की तैयारियां

0
68

कोटा। अखिल भारतीय किराड़ क्षत्रिय महासभा के 11वें राष्ट्रीय महा अधिवेशन में आने के लिए मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के अलावा मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी सहमति दे दी है। महासभा के प्रदेश प्रवक्ता एवं मीडिया समिति के अध्यक्ष आशीष मेहता ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवाजी पटेल के नेतृत्व में समाज के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भोपाल पहुंचकर औपचारिक आमंत्रण पत्र सौंपा।

जिस पर उन्होंने सहर्ष सपत्नीक कोटा आने की सहमति दे दी हैै। राष्ट्रीय महाअधिवेशन 25 फरवरी को खड़े गणेश जी स्थित धरणीधर गार्डन में प्रातः 10 बजे से आयोजित किया जाएगा। जिसका उद्घाटन मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान करेंगे। वहीं राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम में उपस्थित होंगी।

मेहता ने बताया कि दो दो मुख्यमंत्रियों के आने के कारण से मेडिकल काॅलेज के सामने और रंगबाड़ी से लेकर खड़े गणेश जी तक रास्तों और डिवाइडर आदि का रंगरोगन प्रारंभ हो गया है। वहीं खड़े गणेश जी मंदिर स्थित चौराहे का नाम धरणीधर महाराज के नाम पर रखने के बाद सर्किल पर किसानों का ‘‘हल’’ प्रतीक चिन्ह भी लग गया है।

वहीं रास्तों को चैड़ा करने का काम भी किया जा रहा है। यहां स्थित सर्किल और अन्य सफाई के काम भी कराए गए हैं। भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलने वाले प्रतिनिधिमण्डल में प्रदेश अध्यक्ष एवं कार्यक्रम संयोजक रामकुमार मेहता, स्वागताध्यक्ष ओमप्रकाश मेहता, राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं उपाध्यक्ष प्रदीप सिंह चौहान , महामंत्री सुरजीत सिंह चैहान समेत कईं लोग मौजूद रहे।