अब प्रिया के साथ नैन-मटक्का करने वाले रोशन चर्चा में

0
17

एक रात में इंटरनेट सेंसेशन बन चुकीं मलयाली ऐक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर की आंखों की झप्पियों ने देखने वालों को इस कदर मंत्रमुग्ध कर दिया कि इस सीन को खास बनाने वाले एक और ऐक्टर रोशन अब्दुल रहूफ को सबने बिल्कुल नज़रअंदाज ही कर दिया।

वैलंटाइंस डे पर हर तरफ सिर्फ प्रिया ही छाई रहीं। प्रिया प्रकाश की मलयाली फिल्म ‘ओरू अडार लव’ रिलीज़ होनेवाली। पिछले दिनों इसी फिल्म की कुछ झलकियां इंटरनेट पर वायरल हो गईं, जिसमें स्टूडेंट्स के रूप में नज़र आ रहीं प्रिया और रोशन के बीच नैन-मटक्के ने सबका दिल चुरा लिया।

आपने अब तक प्रिया के बारे में तो खूब पढ़ा होगा, हम आज यहां बात कर रहे रोशन की।रोशन ने इंस्टाग्राम पर खुद को एक ऐक्टर होने के साथ-साथ थिअटर आर्टिस्ट, परफॉर्मर और डांसर बताया है। अभी रोशन केवल 19 साल के हैं और केरल में रहते हैं।रोशन तब चर्चा में आए जब उन्होंने अपने बड़े भाई रईस अब्दुल रहूफ के साथ मलयालम डांस रिऐलिटी शो ‘डांस सीज़न 3’ में हिस्सा लिया।

इसके बाद उन्होंने ‘सेल्फी मैडनेस’ के नाम से अपना यूट्यूब चैनल शुरू कर लिया, जिसमें वह अपने भाई और दोस्तों के साथ कई मलयाली और हिन्दी सॉन्ग पर डांस के विडियोज़ शेयर करते।सोशल नेटवर्किंग साइट, इंस्टाग्राम पर रोशन काफी ऐक्टिव रहते हैं।

इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी कई तस्वीरें अपलोड कर रखी हैं, जिनमें वह काफी स्मार्ट और हैंडसम दिख रहे। उन्हें डांस, ट्रैवल और गाना सुनना काफी पसंद है। डेटिंग की बात करें तो फिलहाल रोशन किसी को डेट नहीं कर रहे। इन दिनों वह अपने करियर और म्यूज़िक इंडस्ट्री पर फोकस कर रहे हैं।

इंटरनेट पर वायरल हुए क्लिप में प्रिया के ऑपोज़िट रोशन को भी क्रेडिट देना बनता है, जो ऐक्ट्रेस के आंख मारने पर शर्मा जाता है। यकीनन उनके बगैर वह सीन कम्प्लीट नहीं लगता। इस क्लिप में रोशन पर प्रिया भले भारी पड़ी हों, लेकिन उनका भी एक्प्रेशन कम लाजवाब नहीं।

जिस तरह वह प्रिया की तरफ देखकर इशारा करते हैं और जब इशारों ही इशारों में उन्हें जवाब मिलता तो शरमा जाते हैं, वह सीन उनके बगैर जानदार न होता। फिल्म के टीज़र में प्रिया जब अपनी उंगलियों को चूमकर बंदूक चलाती हैं तो रोशन उनकी गोलियों से घायल होने की ऐक्टिंग कर उस सीन में जान डाल देते हैं।