वायरल गर्ल का पहले से भी ज्यादा कातिलाना अंदाज वाला वीडियो, देखिए

850

मुंबई। मलयाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर का हाल ही में एक और वीडियो सामने आया है। इसमें वे पहले से भी ज्यादा कातिलाना अदाएं दिखातीं नजर आ रही हैं। दरअसल वीडियो में वे प्रिया अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ क्लासरूम में हैं। जहां सब स्टूडेंट पढ़ाई कर रहे हैं तो वहीं वे दूर-दूर से अपनू नखरीली अदाओं के साथ ब्वॉयफ्रेंड से फ्लर्ट करतीं दिख रही हैं। वेलेंटाइन डे से एक दिन पहले रिलीज हुआ ट्रेलर…

प्रिया का ये नया वीडियो अपनी अपकमिंग मलयालम डेब्यू फिल्म ‘ओरू अदार लव’ का है, जो वेलेंटाइन डे से ठीक एक दिन पहले रिलीज किया गया है। यह फिल्म 3 मार्च, 2018 को रिलीज होगी। फिल्म के गाने ‘मनिक्या मलरया पूवी’ के सामने आने के बाद नो डाउट टीजर भी ऑडियंस को काफी आने वाला है।  बता दें, ये फिल्म खासतौर पर यंगस्टर्स को ध्यान में रखकर बनाई गई है।

एक्टिंग के साथ-साथ सिंगर भी हैं प्रिया
प्रिया को एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग से भी खास लगाव है। हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे ‘चन्ना मेरेया’ सॉन्ग गातीं नजर आई हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि उन्हें हिन्दी नहीं आती है वे सिर्फ मलयालम और इंग्लिश आती है।  बावजूद इसके वे न सिर्फ गाने पसंद करती हैं बल्कि गानें की भी शौकीन हैं।
– बता दें, वीडियो वायरल होने के बाद से 18 साल की प्रिया के अबतक इंस्टाग्राम पर 12 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स बन चुके हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=1Mbo-237UX4

ओरू अदार लव’ प्रिया की डेब्यू फिल्म है। इस फिल्म के गाने में अपने एक्सप्रेशन और स्माइल से प्रिया ने करोड़ों लोगों का दिल जीत इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं। 18 साल की प्रिया केरल की रहने वाली हैं। प्रिया फिलहाल थ्रिसूर के विमला कॉलेज से बीकॉम की पढ़ाई कर रही हैं।
.