अन्ना हजारे 23 को कोटा आएंगे, स्वागत समिति की गठन

0
8

कोटा। लोक पाल आंदोलन के प्रणेता समाज सेवी अन्ना हजारे 23 फरवरी को कोटा में किसानों युवाओं और गणमान्य लोगों को संबोधित करेंगे। हाड़ौती किसान यूनियन के अध्यक्ष दशरथ कुमार ने बताया कि देश में भ्रष्टाचार की समाप्ति के लोकपाल की मांग तथा किसानों की समस्याओं के समाधन को लेकर आयोजित सभाओं को संबोधित करेंगे।

इसके लिए शुक्रवार को विज्ञान नगर में इंजीनियर भवन परिसर में आयोजित बैठक में आयोजन समिति तथा स्वागत समिति की बैठक की गई। शिक्षाविद् डॉ. गोपाल सिंह समिति के संयोजक बनाए गए है।

इंडिया अगेंस्ट करप्शन के संयोजक विजय पालीवाल, डॉ. आरसी साहनी, गायत्री परिवार के जीडी पटेल, कोटा सिटीजन काउंसिल के अध्यक्ष एलसी बाहेती, केबी नंदवाना इंजीनियर्स इंस्टीट्यूट के अध्यक्ष सीकेएस परमार, हाड़ौती आदिम जाति जन जाति के महामंत्री प्रताप लाल मीणा, जल बिरादरी के बृजेश विजयवर्गीय, पूर्व सरपंच श्रवण गुर्जर, किसान नेता लक्ष्मीनारायण श्रृंगी, गीता दाधीच, डॉ. सुसेन राज, सीमा घोष आदि को शामिल किया गया है।

किसान नेता कालू लाल, माडू लाल मेहराणा सीनता, भूपेश नागर, दुर्गा लाल, निरंजन सिंह लाखेरी, बद्री लाल, पुष्प् चंद गुर्जर आदि ने आयोजन संबंधी सुझाव दिए। प्रवक्ता बृजेश विजयवर्गीय ने बताया कि अन्ना हजारे की सभा के लिए स्थान तथा छात्रों व प्रबुद्ध वर्ग संबोधन की रूप रेखा तय की गई।