इधर देखिए मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं, प्रीति जिंटा ने कहा

0
5

मुंबई। बॉलिवुड की खूबसूरत, चुलबुली, डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा बीते शनिवार को आयोजित फिल्मफेयर अवॉर्ड समारोह के रेड कारपेट पर एक खूबसूरत गुलाबी गाउन में नजर आईं। इस मौके पर प्रीति ने बड़ी बेबाकी से रेड कारपेट पर खुद को दिखाते हुए और अपनी कमर अथवा बेली की ओर इशारा करते हुए बताया, ‘देखो इधर मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं।’

दरअसल प्रीति जिंटा हाल ही में लूज फिट ड्रेस में देखी गईं। इतना ही नहीं उन्होंने ब्लैक स्टोल से बेली को भी ढंक रखा था। गुरुवार को प्रीति इस गेटअप में मुंबई के एक पार्लर से बाहर आती दिखाई दीं तो वहां मौजूद फटॉग्रफर्स ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया। इसके बाद से यह तस्वीरें वायरल हैं और उनके प्रेग्नेंट होने के कयास लगाए जा रहे हैं।

बस अपनी प्रेग्नेंसी की इस खबर से पर्दा उठाने के लिए प्रीति ने फिल्मफेयर अवॉर्ड समारोह के रेड कारपेट पर जमकर तसल्ली से अलग-अलग पोज देते हुए अपनी तस्वीरें खिचवाईं और जाते-जाते यह भी बता दिया कि वह फिलहाल प्रेग्नेंट नहीं है। यह पहली बार नहीं है जब प्रीति की प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें आई है, बता दें कि फरवरी 2017 में भी इस तरह की खबरें थीं।

प्रीति ने अपने इंग्लिश बॉयफ्रेंड जीन गुडइनफ के साथ अपने रिश्ते को छिपाकर रखा। इसके बाद उन्होंने लॉस एंजिलिस में सिंपल सेरिमनी में 29 फरवरी 2016 को शादी भी कर ली थी। अब जब शादी हो गई है तो लोगों को नए मेहमान के आने का इंतजार भी है। वैसे भी शादी के बाद अगर कोई लूज फिट कपड़े पहने दिखाई दे तो उसकी प्रेग्नेंसी के चर्चे अपने आप शुरू हो जाते हैं।

प्रीति अपने शुरुआती दिनों से ही बेबाक रही हैं, वह अपनी बात खुलकर दुनिया के सामने रखती हैं। फिर चाहे कोई बात उनके पर्सनल रिश्ते से संबधित हो या किसी तरह का कोई बिज़नस अथवा अन्य विवाद, प्रीति ने हमेशा ही अपनी बात खुल कर बेबाकी से सबके सामने रखी है।