769 में स्पाइस जेट कराएगा हवाई सफर, रिपब्लिक डे ऑफर

    661

    नई दिल्ली। गणतंत्र दिवस के लिए तैयारियां शुरू हो गई है। ऐसे में कई कंपनियां इस मौके को भुनाने का कोई मौका छोड़ना नहीं चाहती हैं। ऐसे में स्पाइस जेट अपने पैसेंजर्स के लिए डिस्काउंट ऑफर लेकर आया है।

    स्पाइस जेट ‘ग्रेट रिपब्लिक डे सेल’ के नाम से यह ऑफर लेकर आई है, जिसके तहत डमेस्टिक रूट्स पर फ्लाइट का शुरुआती किराया 769 रुपये और इंटरनैशनल रूट्स के लिए यह कीमत 2469 रुपये तय की गई है। एयरलाइन ने अपनी वेबसाइट पर जारी बयान में यह जानकारी दी। सेल पीरियड 22 से 25 जनवरी है जबकि ट्रैवल पीरियड 12 दिसंबर तक है।

    डमेस्टिक पैसेंजर्स को सर्विस देने के लिहाज से स्पाइस जेट इंडिया की तीसरी सबसे बड़ी एयरलाइन कंपनी है। एयरलाइन ने अपने बयान में कहा कि कस्टमर्स इस ऑफर का फायदा स्पाइस जेट की मोबाइल ऐप के जरिए भी उठा सकते हैं। इसके लिए प्रोमो कोड REP69 है। यह ऑफर एक तरफ के ट्रैवल के लिए ही लागू होगा। इसके इस ऑफर को किसी अन्य ऑफर के साथ क्लब नहीं किया जा सकता है, साथ ही ग्रुप बुकिंग पर यह ऑफर लागू नहीं होगा।

    यह ऑफर सीमित समय के लिए है, जो पहले आओ, पहले पाओ की तर्ज पर मिलेगा। वेबसाइट पर जारी बयान में कहा गया है कि फ्लाइट, एयरलाइन की वेबसाइट, मोबाइल ऐप, ट्रैवल पोर्टल्स और बुकिंग एजेंट के जरिए भी बुक की जा सकती है। हालांकि इसमें यह भी कहा गया है कि मोबाइल ऐप के जरिए टिकट बुक करने पर अडिशनल डिस्काउंट भी मिल सकता है। इससे पहले इंडिगो और विस्तारा एयरलाइंस भी कुछ रूट्स के लिए डिस्काउंट ऑफर लेकर आई थी।