शिल्पा शिंदे बनी Bigg Boss11 की विनर, मिले 44 लाख रुपए

0
8

मुंबई। ‘बिग बॉस 11’ का ग्रैंड फिनाले रविवार को लोनावला में हुआ। शिल्पा शिंदे ने शो के विनर का खिताब अपने नाम कर लिया है। ट्रॉफी के साथ प्राइजमनी के रूप में उन्हें 44 लाख रुपए की नगद राशि दी गई। टॉप 2 में शिल्पा शिंदे के साथ हिना खान भी पहुंची थीं, लेकिन वे खिताब जीतने से चूक गईं।

105 दिन घर के अंदर रहीं शिल्पा शिंदे
शिल्पा शिंदे ने 1 अक्टूबर 2017 को ‘बिग बॉस’ में एंट्री ली थी। वे पूरे 105 दिन तक घर के अंदर रहीं। इस दौरान जहां उन्होंने किचन की जिम्मेदारी संभालते हुए बाकी कंटेस्टेंट को खाना खिलाया। वहीं, अपने सॉफ्ट नेचर की वजह से ऑडियंस का दिल भी जीतती गईं।

वहीं, हिना खान के साथ उलटा हुआ। वे लगातार झूठ बोलने के कारण फेमस हुईं। इसके अलावा, हिना ने दूसरे सेलेब्स का जमकर मजाक भी शो के दौरान उड़ाया और खुद को महान दिखाने की कोशिश करती रहीं। उनका यही व्यवहार न टीवी ऑडियंस को पसंद आया और न ही सलमान खान का दिल जीत सका।

अक्षय कुमार रहे खास मेहमान
अक्षय कुमार कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ के ग्रैंड फिनाले में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने और सलमान खान ने ढिंचैक पूजा के साथ फनी मोमेंट्स शेयर किए। इतना ही नहीं, दोनों दोस्तों ने साथ में सेल्फी भी क्लिक की।
खो दी थी प्राइज मनी

हालांकि, एक टास्क के दौरान यह रकम जीरो हो गई थी, लेकिन इन्मेट्स ने दूसरे टास्क में बेहतर परफॉर्मेंस देकर इसे दोबारा पा लिया था।

अक्षय कुमार बाहर लेकर आए विकास को
होस्ट सलमान खान ने अक्षय कुमार को घर अंदर भेजा था। अक्षय को यह टास्क दिया गया था कि वे तीन कंटेस्टेंट्स में से किसी एक को बाहर लेकर आएंगे। इसके लिए उन्हें एक बजर का इस्तेमाल करना था।

अक्षय ने घर में जाकर बजर दबाया, जिससे यह डिसाइड हुआ कि हिना खान और शिल्पा शिंदे शो की टॉप 2 कंटेस्टेंट हैं और विकास गुप्ता को रेस बीच में ही छोडनी पड़ेगी।