र्स्माट्रॉन ने लांच किया टीफोन पी, जानिए खासियत

0
5

नई दिल्ली। भारत का पहला वैश्विक टेक्नोलॉजी वाला ओईएम व प्रीमियर आईओटी ब्रांड र्स्माट्रॉन ने आधुनिकतम बजट वाले स्मार्टफोन टीफोन पी लांच की घोषणा की है । आठ हजार की श्रेणी से नीचे वाले स्मार्टफोन में सर्वश्रेष्ठ विशेषताओं वाला यह स्मार्टफोन केवल फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा।

र्स्माट्रॉन के सेल्स व मार्केटिंग के वाइस प्रेसिडेंट, अमित बोनी ने बताया “विश्व की तकनीक से जागरूक, आगे बढ़ते रहने वाले और बहुआयामी भारतीय ग्राहकों के लिए टीफोन पी ईजाद किया गया है। यह उस व्यक्ति के लिए है जो अपने फोन से अधिक अपेक्षाएं रखता है और इस बारे में कोई समझौता भी नहीं करना चाहता।

इसमें जबरदस्त 5000 एमएएच की बैटरी और पूरी मैटल बाडी है। हम पॉवर और ब्यूटी को एक साथ फोन टीफोन पी में लेकर आए हैं। सर्वश्रेष्ठ होने के लिए हमने क्वालकोम स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर का उपयोग किया है।”

फ्लिपकार्ट पर सीनियर डायरेक्टर-मोबाईल्स, अयप्पन राज गोपाल ने कहा, ‘‘हमें केवल फ्लिपकार्ट पर टीफोन पी लॉन्च से खुशी है और बजट/पॉकेट फ्रेंडली सेगमेंट में अपने ग्राहकों की अपेक्षाओं का विस्तार कर रहे हैं।

यह नया फोन ग्राहकों को किफायती मूल्यों में सर्वश्रेष्ठ टेक्नॉलॉजी व डिज़ाईन पेश करता है। हम ग्राहकों को अधिक इनोवेशन, सर्वश्रेष्ठ विकल्प व संपन्न अनुभव प्रदान करने के लिए समर्पित हैं तथा उन्हें हमेशा श्रेष्ठ उत्पाद प्रदान करके बाजार में अपनी लीडरशिप बनाए रखेंगे।

टीफोन पी का विकास र्स्माट्रॉन के ‘पॉवर्डबाय ट्रॉन एक्स’ प्रोग्राम के तहत किया गया है, जो सभी पार्टनरों को टी क्लाउड, टी केयर और टी स्टोर व ट्रॉनएक्स की असिस्टिव व प्रेडिक्टिव एआई वर्किंग की एक्सेस प्रदान करता है, ताकि सुगमता से अतुलनीय यूज़र अनुभव प्राप्त हो सके।

टीफोन पी में 5000 एमएएच की जबरदस्त बैटरी है जिसे एक बार चार्ज करके आप दो दिन तक फोन इस्तेमाल कर सकते हैं। यह पावरपैक्ड फोन स्टैंड बाय स्थिति में एक हफ्ते तक काम करता रहेगा।

साथ ही इस फोन से ओटीजी सपोर्ट की मदद से आप अन्य स्मार्टफोन, स्मार्टबैंड, स्पीकर आदि चार्ज कर सकते हैं। इसकी पूरी बॉडी प्रीमियम मैटल की है और इसमें 5.2” का एचडी डिस्पले है जो इसे अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ बनाता है।