“कांटा लगा” गाने पर शेफाली के डांस से झूमे युवा

0
29

कोटा। कांटा लगा गाने पर जैसे ही शेफाली जरीवाला ने डांस की प्रस्तुति दी तो लोग उनके साथ झूमने लगे। वहीं, सिंगर महेश मोयाल ने भी गीतों की प्रस्तुति से समां बांध दिया। यह नजारा सोमवार की रात बूंदी रोड स्थित मेनाल रेजिडेंसी में दिखा।

यहां ब्यूटी पार्लर एसोसिएशन की ओर से आयोजित ब्यूटी प्रतियोगिता में प्रतिभागियों ने कैटवॉक किया। यहां देशभर से आए प्रमुख मेकअप आर्टिस्ट ने मेकअप की बारीकियों के बारे में जानकारी दी। शेफाली जरीवाला का डांस शुरू होते ही युवा खुद को नाचने से रोक नहीं पाए।

यहां सिंगर सुभि त्रिवेदी ने लगन लगी…और चुरा लिया है तुमने जो दिल को…. गाने गाए। रिदम डांस ग्रुप म्यूजिकल बैंड ने अपनी मनमोहक प्रस्तुति दी। कार्यक्रम के दौरान एंकर के रूप में आईपीएल एंकर खुशबू कपूर के साथ राहिल खान मंच पर मौजूद रहे।

कार्यक्रम के सहयोगी अशफाक मंसूरी ने बताया कि ब्यूटी प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए हाड़ौती भर से ब्यूटीशियन कोटा पहुंची। कार्यक्रम में प्रमुख ब्यूटीशियन जया पालोद, मीनाक्षी तोलानी, अजित बचास, चेतना ओझा, गुंजन मेहता, रोशन खातून, हिना बजाज, मीनाक्षी मेनावत ने ब्यूटीशियन को मेकअप की बारीकियों के बारे में बताया।

राजस्थान ब्राइडल एंड हेयर अवाॅर्ड में बॉलीवुड डांसर शेफाली जरीवाला ने विजेताओं को पुरस्कृत किया। प्रतियोगिता फिरोजा हुसैन विजेता रहीं। उन्हें शेफाली जरीवाला ने 31 हजार रुपए, ट्रॉफी सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया। दूसरे स्थान पर जेस्मीन खान को 21 हजार रुपए और तीसरे स्थान पर माया यादव को 11 हजार, ट्रॉफी सर्टिफिकेट भेंट किया गया। इस दौरान अशफाक मंसूरी द्वारा डिजाइन की गई ड्रेसेज को पहनकर मॉडल्स ने कैटवाॅक किया।