शराब की दुकान के पास दूध काउंटर लगाकर नशा छोड़ने की अपील

0
11

कोटा। राजस्थान वैश्य युवा महासम्मेलन के आव्हान पर रविवार को अंग्रेजी नव वर्ष की पूर्व संध्या पर दादाबाड़ी रोड़ पर शराब की दुकान के निकट ही गरमा गरम दूध का काउंटर लगा कर लोगों को नशे से दूर रहने का आव्हान किया। शराब की दुकान पा जाने कुछ लोग तो ठिठक गए और उल्टे कदम लौट गए।

नगर विकास न्यास के अध्यक्ष राम कुमार मेंहता ने कहा कि हमारी संस्कृति शराब के सेवन से नया साल मनाने की नहीं है। भारतीय नव वर्ष तो चैत्र माह में आता है। भारतीय जनता पार्टी के शहर जिला अध्यक्ष हेमंत विजयवर्गीय ने कहा कि बाजार वादी व्यवस्था ने नव वर्ष को शराब के व्यापार से जोड़ कर लोगों में गलत लत पैदा कर रहे है। वैश्य युवा महासम्मेलन के प्रदेश अध्यक्ष मुकेश विजय ने बताया कि 500 लीटर से अधिक दूध का कुल्हड़ में वितरण किया गया।

इन्होंने पिलाया दूध : इस अवसर विधायक संदीप शर्मा, नागरिक बैंक के अध्यक्ष राजेश बिरला ,अग्रवाल समाज के अध्यक्ष गोविंद नारायण अग्रवाल,पीपी गुप्ता, जगदीश अग्रवाल, संजय गोयल,भाजपा के महामंत्री अमित शर्मा,विजयवर्गीय नव युवक मण्डल के अध्यक्ष रघु नंदन विजय,राम बाबू गुप्ता,योगेश गुप्ता ,सुनील पोकरा विजय,एडवोकेट संजीव आदि गणमान्य लोगों ने राहगीरों को रोक कर दूध पिलाया। मंच संचालन राकेश विजयवर्गीय एवं घनश्याम ओझा ने किया।