राजनीति में शुरू होगी रजनीकांत की नई पारी

0
18

चेन्नई। तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने असमंजस की स्थिति को समाप्त करते हुए राजनीति में आने का ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा कि वह खुद की पार्टी बनाएंगे जो अगले विधानसभा चुनावों में राज्य की सभी 234 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। प्रशंसकों की जोरदार तालियों के बीच 67 वर्षीय सुपरस्टार ने कहा, मैं निश्चित रूप से राजनीति में प्रवेश कर रहा हूं। 

राजनीति में ईमानदारी और सुशासन के विचार के साथ आए रजनीकांत ने कहा, सब कुछ बदलना होगा और एक ऐसी आध्यात्मिक राजनीति की शुरूआत करने की जरूरत है जिसमें पारदर्शिता हो और किसी जाति या धर्म का कोई रंग नहीं हो। उन्होंने कहा, यही मेरा उद्देश्य और इच्छा है।

रजनीकांत ने कहा कि वह भाई भतीजावाद या मेज के नीचे से लेन-देन को सहन नहीं करेंगे। उन्होंने कहा, मुझे स्वयंसेवकों की जरूरत है जो निगरानी करेंगे और जो अपने स्वार्थ के लिए किसी अधिकारी, मंत्री, सांसद या विधायकों के पास नहीं जाएंगे। उन्होंने कहा, मैं तो निगरानी करने वाले इस तरह के लोगों का केवल एक प्रतिनिधि हूं।

अभिनेता ने कहा कि उनका पहला काम राज्यभर में प्रशंसकों के मौजूदा पंजीकृत और गैर पंजीकृत क्लबों को व्यवस्थित करना होगा। बतौर अभिनेता, वह जानते हैं कि पार्टी की शुरूआत करना, सत्ता में आना और शासन चलाना कोई साधारण काम नहीं है। यह समुद्र में से मोती निकालने की तरह है।

उन्होंने कहा, यह केवल ईश्वर के आशीर्वाद और लोगों के पूर्ण समर्थन से ही संभव हो सका है। उन्होंने धर्मग्रंथ के हवाले से कहा, युद्ध लड़ो, यदि तुम जीत गए तो राज्य में शासन करोगे, यदि मर गए तो स्वर्ग में जाओगे। यदि बिना युद्ध लड़े मरे तो वे आपको कायर कहेंगे। इस अवसर पर मेगास्टार अमिताभ बच्चन और कमल हासन समेत कई हस्तियों ने रजनीकांत को शुभकामनाएं दी।