कोटा में गीत -संगीत और हास्य के साथ हुआ नए साल का आगाज

0
19

कोटा। शहरमें रविवार को न्यू ईयर पार्टी का दौर देर रात तक चलता रहा। युवाओं ने भी पूरे जोश से नए साल 2018 का स्वागत किया। देवली अरब रोड स्थित रिसॉर्ट में न्यू ईयर पार्टी हुई। इसमें सिंगर रविंद्र उपाध्याय और एक्ट्रेस संजना सेन ने देररात तक धूम मचाई। कॉमेडी किंग एहसान कुरैशी और रियाज इंडियन लोगों को खूब गुदगुदाया।

कार्यक्रम की शुरुआत प्लेबैक सिंगर रविन्द्र उपाध्याय गाने से हुई। फिल्म एक्ट्रेस संजना सेन ने भी पद्मावती के घूमर गीत पर डांस की परफॉर्मेंस दी तो युवा दर्शक झूमने पर मजबूर हो गए। इसके अलावा सेन ने दूसरे गानों पर भी डांस किया। यहां लाफ्टर शो किंग एहसान कुरैशी और रियाज इंडियन ने हंसी के फव्वारों के छोड़े।

उन्होंने अपने अनोखे अंदाज में कई जोक्स सुनाए और दर्शकों को गुदगुदाया। कार्यक्रम के एंकर मीन राहिल थे। प्रोग्राम में केवल कपल और फैमिली के साथ ही एंट्री रही। देर रात तक चले कार्यक्रम में डीजे की धुन पर दर्शक थिरकते रहे।

न्यू ईयर की पूर्व संध्या पर शहर के रेस्टोरेंट और होटल फुल थे। रात 12 बजे ही सब जगहों से हैप्पी न्यू ईयर का शोर सुनाई देने लगा। शहर में जमकर आतिशबाजी हुई और लोग एक-दूसरे के नए साल की बधाइयां देने लगे। सोशल मीडिया पर शाम से बधाइयों का दौर शुरू हो गया था, जो देररात तक चलता रहा।