अनुष्का-विराट मुंबई में आज होने वाले वेडिंग रिसेप्शन के लिए होटल पहुंचे

728

मुंबई। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं। दिल्ली में रिसेप्शन के बाद अब वेडिंग रिसेप्शन मंगलवार रात को मुंबई की पांच सितारा होटल में होना है। इसके लिए अनुष्का-विराट हाल ही में होटल पहुंचे। 

अनुष्का-विराट का वेडिंग रिसेप्शन आज मुंबई में है जिसमें कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी। साथ ही बॉलीवुड के सितारे भी मौजूद रहेंगे। ख़बर है कि, अनुष्का और विराट हाल ही में होटल पहुंच चुके हैं जहां पर रिसेप्शन कार्यक्रम होना है। तस्वीर में आप देख पाएंगे कि, अनुष्का शर्मा ब्लू ड्रेसअप में नज़र आ रही हैं।

वहीं विराट कोहली काले रंग की टी शर्ट और पैंट पहने नज़र आये। इस मौके पर दोनों ने भी चश्मा लगा रखा है और अनुष्का शर्मा ने हाथ में चूड़ियां पहन रखी हैं। यह इस जोड़े की दूसरा रिसेप्शन है। इसके पहले इन दोनों का पहला रिसेप्शन दिल्ली में हुआ था, जहां दोनों को आशीर्वाद देने खुद भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे थे।

मुंबई में रिसेप्शन बॉलीवुड और कॉर्पोरेट जगत के लोगों के लिए आयोजित किया गया है। गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्री हैं और उन्होंने सलमान खान, शाहरुख़ खान, आमिर खान और रणबीर कपूर जैसे अभिनेताओं के साथ काम किया है। अनुष्का और विराट ने इटली जाकर शादी की थी।