अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की इटली में शादी

0
9

बोरगो फिनोसिएतो( इटली) । बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने सोमवार को इटली के बोरगो फिनोसिएतो में शादी कर ली। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों की शादी का एलान जल्द किया जाएगा।

इससे पहले 7 दिसंबर की रात को अनुष्का और विराट के परिवार के सदस्य इटली के लिए रवाना हुए थे। हालांकि, उस वक्त किसी ने भी इस शादी पर कमेंट्स करने से मना कर दिया था। बता दें कि 21 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन हो सकता है।

– ऐसा कहा जा रहा है कि शादी के फंक्शन में अनुष्का और विराट के करीबी रिश्तेदार और 15 दोस्त ही शामिल हुए। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, सचिन तेंडुलकर और शाहरुख खान के शामिल होने की खबर है। शादी में विराट के चाइल्डहुड कोच राजकुमार शर्मा भी शामिल हुए हैं।
परिवार के पंडित अनंत बाबा भी इटली गए
– दोनों की शादी की अनंत धाम आत्माधाम हरिद्वार के महाराज अनंत बाबा कराई है। इन्हें 7 दिसंबर की रात को मुंबई के छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर अनुष्का की फैमिली के साथ देखा गया था। ये वही पंडित हैं जो पिछले साल अनुष्का-विराट की उत्तराखंड वाली मुलाकात या कहें रोका सेरेमनी में मौजूद थे।
– बता दें कि अनुष्का-विराट लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में इन्हें जहीर खान और सागरिका घाटगे की शादी में डांस करते देखा गया था।
21 दिसंबर को होगा रिसेप्शन
– दोनों की शादी का रिसेप्शन 21 दिसंबर को मुंबई में हो सकता है। बता दें कि दोनों 2013 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इनकी पहली मुलाकात एक विज्ञापन शूटिंग के दौरान हुई थी।