टोयोटा बढ़ाएगी जनवरी 2018 में 3 प्रतिशत तक कीमतें

0
5

बैंगलोर। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर्स द्वारा जनवरी 2018 से मॉडल्स के दामों में 3 प्रतिशत तक की वृद्धि किये जाने की संभावना है। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर, प्रवक्ता के अनुसार- ‘वाहनों के निर्माण की लागत में बढ़ोत्तरी हुई है।

ग्लोबल कमोडिटी की कीमतों और विदेशी मुद्रा की दरों में निरंतर आये उतार-चढ़ाव ने घरेलू के साथ साथ आयात के मोर्चे पर भी निवेश की कीमतों पर,लगातार प्रभाव डालना जारी रखा है।

ऐसे समय के दौरान भी टोयोटा अब तक ग्राहकों को मूल्य वृद्धि से बचाने के लिए अतिरिक्त लागत को स्वयं वहन करती रही। लेकिन अब, लागत के स्तर के लगातार ऊँचा उठने की वजह से, टोयोटा जनवरी 2018 से अपने सभी मॉडल्स के लिए 3 प्रतिशत तक की मूल्य वृद्धि पर विचार कर रही है।

इस वर्ष के अंत में अपने ग्राहकों के लिए ‘टोयोटा कस्टमर्स’ के लिए ‘रिमेंबर डिसेंबर कैम्पेन’ के अंतर्गत कई सारे ऑफर्स की पेशकश कर रहे हैं।

‘रिमेंबर डिसेंबर कैम्पेन’ के अंतर्गत ग्राहक कई सारी आकर्षक स्कीम्स का लाभ ले सकते हैं। इसमें 100 प्रतिशत ऑन रोड फाइनेंसिंग, 4.99 प्रतिशत से प्रारम्भ होने वाली ब्याज दरें (इंट्रेस्ट रेट्स) तथा विशेष ईएमआई पैकेज शामिल हैं।

इसके साथ ही कैम्पेन के अंतर्गत विभिन्न क्षेत्रों में अलग-अलग मॉडल्स के हिसाब से मिलने वाले 40,000 रूपये से 90,000 रूपये तक के विभिन्न लाभ भी सम्मिलित हैं और शासकीय तथा कॉर्पोरेट कर्मचारियों के लिए भी अलग से मिलने वाले अतिरिक्त लाभ इसमें शामिल हैं। यह सभी ऑफर्स 31 दिसंबर तक वैलिड हैं।