कोटा में कॅरियर उत्सव आज से, चेतन भगत देंगे मोटिवेशनल स्पीच

0
4

कोटा। कॉमर्स कॅालेज ग्राउंड पर 8 से 10 दिसंबर तक होने वाले कॅरियर उत्सव में राइटर चेतन भगत कोटा के स्टूडेंट्स को मोटिवेट करने के लिए अपनी स्पीच देंगे।

वे डू वॉट यू लव, लव वॉट यू डू टॉपिक पर बोलेंगे भगत के अलावा अन्य क्षेत्रों के एक्सपर्ट भी इस उत्सव में आएंगे। तीन दिन के कार्यक्रम में पैनल डिस्कशन, इंजीनियरिंग के अतीत, वर्तमान कंडीशन फ्यूचर के बारे में भी बताया जाएगा।

इसके साथ ही एंट्रेंस एग्जाम को क्रेक करने के टिप्स भी दिए जाएंगे। इंजीनियरिंग के साथ साथ अन्य कोर्सेज के स्कोप के बारे में भी बताया जाएगा।

8 दिसंबर : सुबहसाढ़े 9 बजे चेतन भगत की स्पीच होगी। दोपहर 3 से 5 बजे तक इंजीनियरिंग में सही स्ट्रीम चुनने पर पैनल डिस्कशन होगा। यह कार्यक्रम ऑडिटोरियम 1 में होगा।

ऑडिटोरियम 2 में सुबह 12 बजे से सीएसई आईटी में कॅरियर 3 से 5 बजे तक खेती पशुपालन में नई संभावनाओं पर मंथन होगा।

9 दिसंबर :ऑडिटोरियम1 में सुबह 10 बजे इंजीनियरिंग अतीत, वर्तमान भविष्य पर मंथन होगा। दोपहर 3 से 5 बजे तक आईआईटी की जिंदगी: मिथ एंड फैक्ट्स के बारे में बताया जाएगा।

ऑडिटोरियम 2 में सुबह 10 बजे से सरकारी क्षेत्र में संभावनाएं 12 बजे से मैकेनिकल इंजीनियरिंग के अनछुए पहलू, दोपहर 3 बजे से डिजाइन आर्किटेक्चर में कॅरियर शाम 4 बजे से बॉयोटेक्नोलॉजी में संभावनाओं पर मंथन होगा

10 दिसंबर : सुबह10 बजे से ऑडिटोरियम 1 में एंट्रेंस एग्जाम को क्रैक करने पर टिप्स दी जाएगी। दोपहर 3 बजे से 21वीं शताब्दी की मेडिसिन हेल्थकेयर पर चर्चा होगी।

ऑडिटोरियम 2 में सुबह 10 बजे से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग, दोपहर 12 बजे से चार्टर्ड अकाउंटेंसी में कॅरियर पर मंथन होगा। दोपहर 3 बजे आंत्रप्रेन्योरशिप स्किल्स के बारे में बताया जाएगा।