अब पद्मावती की जगह लेगी उस दिन सनी लियोनी

0
7

मुंबई। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती ने सिर्फ़ देश भर में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के ट्रेड में भी उथल-पुथल मचा रखी है। पद्मावती के टलने से आने वाली फिल्मों का सारा गणित बिगड़ गया है और इसी कारण अब फिल्मों की रिलीज़ डेट में तेज़ी से बदलाव किया जा रहे हैं। नया नाम सनी लियोनी का जुड़ा है।

बता दें कि मंगलवार को ही कपिल शर्मा की फिरंगी लेकर ख़बर आई थी कि ये फिल्म 24 नवंबर को रिलीज़ नहीं की जाएगी। फिल्म की नई डेट तो अपनी घोषित नहीं की गई है लेकिन माना जा रहा है कि फिल्म को एक या दो हफ़्ते बाद रिलीज़ किया जा सकता है। अब ताज़ा ख़बर सनी लियोनी की फिल्म से जुड़ी है।

राजीव वालिया निर्देशित ‘तेरा इंतज़ार’ की रिलीज़ डेट पहले ही 24 नवंबर को घोषित कर दी गई थी लेकिन ‘पद्मावती प्रकरण’ के बाद के हालात को देखते हुए अब फिल्म को एक दिसंबर को रिलीज़ किया जायेगा। ठीक उसी दिन जिस दिन पहले पद्मावती रिलीज़ की जाने वाली थी और बाद में उसे अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया।

फिल्म “तेरा इंतज़ार ” एक अमीर आदमी के एक हादसे में फंसने की कहानी पर आधारित है। फिल्म की शूटिंग मारीशस के खूबसूरत बीचेज़ पर की गई है। इस फिल्म में सनी के साथ अरबाज़ खान भी अहम् रोल में हैं। हाल ही में सनी पर फिल्माया गया गाना बार्बी गर्ल काफ़ी चर्चित हुआ था।

वैसे सेंसर बोर्ड में फिल्मों की रिलीज़ डेट को मची उथल पुथल का असर सिर्फ़ इस हफ़्ते की फिल्म पर नहीं नहीं पड़ा है। रिचा चड्ढा और उनकी गैंग स्टारर फुकरे रिटर्न्स को भी अपनी डेट बदलनी पड़ी है। ये फिल्म 15 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब एक हफ़्ते पहले आठ दिसंबर को आएगी।

दरअसल ये सारी उठा-पटक सिर्फ़ पद्मावती विरोध या उसके सेंसर तक दुरुस्त न पहुंच पाने के कारण नहीं है। सेंसर के जिस 68 दिनों के पहले फिल्म की सेंसर कॉपी को सब्मिट करने हवाला दिया जा रहा है वो नियम पहले से ही था।

लेकिन निर्माताओं ने साफ़ कह दिया था कि हर किसी को इतने दिन पहले अपनी फिल्म की कॉपी सेंसर को देना संभव नहीं है। इधर चेंज हो रही डेट्स, पद्मावती के हटने की वजह से ‘ खाली जगह भरो’ को पूरा करने के लिए है।