पद्मावती विवाद : करणी सेना ने दी दीपिका को नाक काटने की धमकी

1174

लखनऊ। फिल्म ‘पद्मावती’ का विरोध कर रही करण सेना ने बॉलिवुड ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पर हमले की धमकी दी है। करणी सेना के अध्यक्ष लोकेंद्र नाथ ने कहा, ‘हमें उकसाना जारी रखा गया तो हम दीपिका की नाक काट देंगे। हमने 1 दिसंबर को फिल्म के रिलीज के दिन भारत बंद का भी ऐलान किया है।’ 

राजस्थान में भी करणी सेना के एक और नेता महिपाल मकराना ने भी दीपिका को यह धमकी दी। बता दें कि दीपिका ने फिल्म के विरोध की आलोचना करते हुए कहा था कि कोई भी पद्मावती को रिलीज होने से रोक नहीं सकता है। यही नहीं उन्होंने कहा था कि लगता है हम एक देश के तौर पर पीछे जा रहे हैं।

करणी सेना के अध्यक्ष लोकेंद्र नाथ ने गुरुवार को लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि फिल्म पद्मावती में हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने का काम किया गया है। उन्होंने कहा कि भंसाली को फिल्म के लिए दुबई से फंड मिला है।

पाकिस्तान में बैठे अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने दुबई के जरिए फिल्म की फंडिंग की है। उन्होंने कहा कि करणी सेना फिल्म को किसी भी कीमत पर रिलीज नहीं होने देगी। बता दें कि पद्मावती फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी, रानी पद्मिनी के किरदार में दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर रानी पद्मिनी के पति राजा रत्न सिंह के किरदार में हैं।

करणी सेना के अध्यक्ष ने 1 दिसंबर को फिल्म के रिलीज के दिन भारत बंद की बात भी कही। उन्होंने कहा कि 1 दिसंबर को करणी सेना भारत बंद करेगी। लोगों को अहिंसा के साथ में समझाया जाएगा। खून से लिखी चिट्ठी हर डीएम और सिनेमाघरों को देने की अपील की है। पीएम मोदी से फिल्म को रोकने की अपील की।

दीपिका ने कहा था, कोई रिलीज को रोक नहीं सकता
इससे पहले मंगलवार को फिल्म की लीड ऐक्ट्रेस और पद्मावती का किरदार निभाने वाली दीपिका पादुकोण ने कहा था कि फिल्म को रिलीज होने से कोई रोक नहीं सकता। यह सिर्फ पद्मावती की नहीं बल्कि बड़ी लड़ाई। दीपिका के इस बयान पर बीजेपी नेता सुब्रमण्यन स्वामी ने उन्हें अनपढ़ करार देते हुए उनकी नागरिकता पर सवाल उठाया था।