OMG! कार एक्सिडेंट में बाल-बाल बचे बिग बी

0
5

नई दिल्ली। ‘जाको राखे साइयां, मार सके न कोई’ इस कहावत को बॉलीवुड के शहंशाह ने सही साबित कर दिया है। हाल ही में कोलकाता में 23 वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म उत्सव कार्यक्रम के लिए पहुंचे। इस दौरान बिग बी की कार का एक्सिडेंट हो गया। लेकिन बिग बी के सिर पर भगवान का हाथ था, जिससे वह बाल-बाल बच गए। 

दरअसल हुआ यूं कि 23 वें फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन के दौरान बिग बी कोलकाता पहुंचे। लेकिन जब  प्रोग्राम के बाद वह शनिवार की सुबह एयरपोर्ट की ओर रवाना हुए तो रास्ते में उनकी कार मर्सिजीड का पिछला पहिया अलग हो गया और कार ने अपना नियंत्रण खो दिया। लेकिन बिग बी को खरोंच तक नहीं आई। 

बिग बी के साथ हुई इस घटना को लेकर ट्रेवल कंपनी को कारण बताओ नोटिस भेजा गया है। यह नोटिस राज्य सरकार द्वारा भेजा गया।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए बंगाल के सचिवालय के एक अधिकारी ने बुधवार को इस घटना की जानकारी दी है और बताया कि शनिवार की सुबह बच्चन मुंबई जाने के लिए एयरपोर्ट जा रहे थे तो डुफ्फेरिन रोड पर उनकी कार का पिछला पहिया निकल गया। 

जिस ट्रेवल एंजेसी ने कार उपलब्ध कराई थी, उसे राज्य सरकार द्वारा कारण बताओ नोटिस भेजा जा चुका है। खबर है कि कार का फिटनेस सर्टिफिकेट काफी दिन पहले एक्सपायर हो चुका था, उसके बाद भी कार को इस्तेमाल किया जा रहा था।