कम खर्च में ग्राहकों के लिए एयरसेल के किफायती ऑफर

964

कोटा । एयरसेल ने आज के गला काट टेलीकॉम मार्केट में कस्टमर्स के लिए कम से कम खर्च में आरसी 148 प्लान में 28 दिन वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड लोकल+एसटीडी कॉल्स एन्ड डाटा (1जीबी/प्रतिदिन)तथा एसएमएस (100/प्रतिदिन) और मौजूदा सब्सक्राइबर्स के लिए 28 दिन ऑल लोकल+ एसटीडी कॉल्स 20पैसा/ मिनिट का ऑफर दिया है।

एयरसेल कम्पनी पॉकेट फ्रेंडली ऑफर्स न केवल एक कस्टमर की जरूरतों में वैल्यू एडिशन करती है बल्कि सभी अन्य लोगों को मोबाइल सेवाओं के प्रयोग के लिए प्रोत्साहित भी करती है। राजस्थान राज्य में आखिरी छोर तक कनेक्टिविटी को सुनिश्चित करने के लिहाज से एयरसेल ने लम्बा सफर तय किया है।

अरविन्द सिंह शेखावत, रीजनल मैनेजर, एयरसेल (पश्चिम भारत) के अनुसार. राजस्थान के लोगों की शुभकामनाओं और विश्वास के साथ कम्पनी ने बहुत विकास किया है। उन्होंने आगे कहा हमारे विकास और वृद्धि में हमारे सेल्स चैनल के प्रयासों और विश्वास ने भी मुख्य भूमिका निभाई है।

हमारे डिस्ट्रीब्यूटर्स और रिटेलर्स ने अपने बहुमूल्य विचार हमसे साझा करते हुए हमारे साथ कंधे से कन्धा मिलाकर काम किया है और बदले में हमने इन विचारों/सुझावों को ग्रहण करते हुए साथ मिलकर एयरसेल को उस शक्तिशाली संस्थान में परिवर्तित कर दिया है।

इनोवेशन एवं प्रोडक्ट डिजाइन एक सेवा प्रदाता के व्यवसाय के संचालन के मुख्य कारकों में से एक हैं और आज एयरसेल अपने कस्टमर्स के लिए कम से कम खर्च सुनिश्चित करते हुए सबसे अच्छे समाधान प्रदान करने के मामले में एक लीडर के तौर पर उभरा है।