अभिनेत्री तब्बू ने बताए अपनी त्वचा की देखभाल के खूबसूरत राज़

1259

कोटा। हरेक के पसंदीदा स्किनकेयर ब्रांड वैसलीन का मानना है कि वास्तव में स्वस्थ त्वचा की शुरूआत नियमित मॉइस्चराइजेशन से होती है, और जब आपकी त्वचा चमकती है तो आप अच्छा और खूबसूरत महसूस करते हैं!

स्किनकेयर के मॉइस्चराइजेशन की इस महत्वपूर्ण कहानी और खूबसूरत चमकती त्वचा के राज़ पर प्रकाश डालने के लिए वैसलीन ने अभिनेत्री और ब्रांड एंबेेसेडर तब्बू के साथ स्किन डेट की मेजबानी की।

तब्बू ने अपने कुछ व्यक्तिगत स्किन देखभाल दिनचर्या के साथ ही त्वरित और आसान खूबसूरती के उपाय भी साझा किए हैं। वैसलीन एंबेसेडर के तौर पर तब्बू ने बताया कि वैसलीन जैसे प्रतिष्ठित ब्रांड का प्रतिनिधित्व करना वास्तव में सम्मान की बात है।

मेरी त्वचा की देखभाल से जुड़ी समस्याओं को दूर करने के लिए यह मेरा सबसे पसंदीदा ब्रांड्स में से एक है।
मेरा मानना है कि त्वचा हमारे स्वास्थ और सेहत का प्रतिबिंब है।

और किसी को भी त्वचा की देखभाल को नजऱअंदाज नहीं करना चाहिए। इसके साथ ही मैं अच्छी स्किनकेयर दिनचर्या पर ध्यान देती हूं जिसकी शुरूआत नियमित मॉइस्चराइेशन से होती है।

हालांकि चेहरे को मॉस्चराइज़ करना महत्वपूर्ण है, लेकिन इसके अलावा किस अंग को मॉइस्चराइज़ करने पर खास ध्यान देना चाहिए के बारें में तब्बू ने कहा कि चेहरे के अलावा, अपने हाथों और पैरों को भी पर्याप्त पोषण की जरूरत होती है। लोग शरीर के कुछ विशिष्ट हिस्सों पर ध्यान देना भूल जाते हैं।

अपनी कोहनी, घुटनों और पीठ जैसे अन्य हिस्सों को चेहरे की तरह ही मॉइस्चराइज़ किया जाना चाहिए। ये ऐसे हिस्से हैं, जो विशेष रूप में सर्दियों के मौसम में शुष्क होने के प्रति ज्यादा संवेदनशील होते हैं।

सर्दियों में बिस्तर पर जाने से पहले अपने पैरों पर वैसलीन जैली का पूरा इस्तेमाल करना चाहिए और मॉइस्चर को बनाए रखने के लिए सोते समय पैरों में मौजे पहनना चाहिए।