टैफे ने ग्राम उदयपुर में अपने उत्पादों को किया प्रदर्शित

667

उदयपुर। विश्व की तीसरी सबसे बड़ी एवं भारत की दूसरी सबसे बड़ी ट्रैक्टर विनिर्माता कम्पनी टैफे ने 7-9 नवम्बर को आयोजित ग्लोबल एर्गीटेक मीट (ग्राम),उदयपुर में हिस्सा लिया। गौरतलब है कि टैफे इस ग्राम की प्लेटिनम पार्टनर है। उन्होने इस आयोजन में अपनी सुपीरियर मैसी फेर्गुसन, आइकर ट्रैक्टर्स और एग्रीस्टार उपस्करों को प्रदर्शित किया है।

राजस्थान सरकार और फेडरेशन ऑफ इंडियन चैम्बर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित इस कार्यक्रम ग्राम उदयपुर में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, कृषि मंत्री प्रभुलाल सैनी और अन्य प्रमुख पदाधिकारियों और पूरे राज्य के सभी हिस्सों के कृषकों ने भाग लिया ।

विश्व की तीसरी सबसे बड़ी और भारत की दूसरी सबसे बड़ी ट्रैक्टर विनिर्माताय टैफे जिसकी वार्षिक बिक्री 150ए000 ट्रैक्टरों से भी है अधिक हैए यह भारत के ट्रैक्टर निर्यातकों में प्रमुख है जिसकी टर्नओवर भारतीय रूपए 93 बिलियन से अधिक है।

टैफे एयर.कूल्ड और वाटर.कूल्ड दोनों मंचों में सब 100 एचण्पी वर्ग में ट्रैक्टरों की एक श्रृंखला का विनिर्माण करता है और उन्हें तीन आइकॉनिक ब्रांड्स. मैसी फेर्गुसनए टैफे और आइकर के तहत मार्केट करता है।

1000 से अधिक सशक्त वितरण नेटवर्क के माध्यम से यह पूरे भारत को कवर करता है। भारत के अलावाए इसके उत्पादों को विश्व भर की 100 से भी अधिक देशों में बेहतरीन तरीके से अपनाया गया है जिसमें यूरोप और अमेरिका के विकसित देश भी शामिल हैं।