टाटा के वाहनों के लिए आज और मुफ्त जांच शिविर

0
25

कोटा। टाटा मोटर्स ने ग्राहक सेवा महोत्सव के तौर पर सभी वाणिज्यिक वाहनों के मालिकों के लिए 23 से 31 अक्टूबर तक भारत भर में सभी 1500 वर्कशॉप्स पर वाहनों की मुफ्त जांच शिविर का आयोजन किया गया है।

ग्राहक सेवा महोत्सव का शुभारंभ 23 अक्टूबर को राष्ट्रीय ग्राहक सेवा दिवस के जश्न के तौर पर किया गया था और इस महोत्सव में प्रतिदिन 16,000 से ज्यादा ग्राहक आ रहे हैं।

ग्राहकों को उन्नत अनुभव प्रदान करने की प्रतिबद्धता को दोहराते हुए कंपनी ने हाल ही में ग्राहक संवाद अभियान भी शुरू किया है, जिसका उद्देश्य वाणिज्यिक वाहन के ग्राहकों और वाहन बेड़े के मालिकों को इनोवेटिव उत्पादों के बारे में शिक्षित करना है।

9 अक्टूबर, 2017 को शुरू किए गए इस अभियान के माध्यम से 10 दिनों के अंदर ही 8,000 से ज्यादा ग्राहकों तक पहुंचा जा चुका है। ग्राहक-केंद्रित सालाना पहल, टाटा मोटर्स के मजबूत उत्पाद पाइपलाइन और सुदृढ़ आकांक्षा के मूूल्यों से प्रेरित है।

इस अवसर पर टाटा मोटर्स लिमिटेड में सीनियर वाइस-प्रेसिडेंट, कस्टमर केयर सीवीबीयू श्री आर रामाकृष्णन ने कहा, ”टाटा मोटर्स में ग्राहक संवाद महोत्सव ग्राहकों और चैनल पार्टनर्स के साथ जुडऩे की एक विशेष पहल है, जिसमें उन्हें विशिष्ट सुविधाएं एवं सेवाएं प्रदान की जाती है।

स्पेयर पाट्र्स वितरण के संदर्भ में, हमारा ध्यान दक्षता और सर्विस के स्तर पर सुधार करने पर है। कुछ खास क्षेत्रों में हम कंटेनर वर्कशॉप्स और साइट्स पर मोबाइल वैन्स भी मुहैया करा रहे हैं।

सर्वश्रेष्ठ स्तर की सेवाएं मुहैया कराने की अपनी प्र्रतिबद्धता को जारी रखते हुए टाटा मोटर्स ने स्पेयर पाट्र्स, लेबर, ल्यूब्रिकेंट्स और प्रोफाइल इंजन की खरीद पर आकर्षक छूट की भी पेषकष की है।