जियो के कस्टमर हैं तो एयर टिकट पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

760

नई दिल्ली। मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली कंपनी रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर लेकर आई है। अगर आप हवाई यात्रा का प्लान कर रहे हैं तो आपको टिकट बुकिंग में भारी डिस्काउंट का फायदा मिलेगा। 

रिलायंस जियो के यूजर्स एयर एशिया के टिकटों पर 15 प्रतिशत डिस्काउंट मिलेगा। जियो के ग्राहक एयर एशिया के मोबाइल ऐप के जरिए यह छूट पा सकते हैं। इस ऑफर के तहत 20 जून 2017 से 30 सितंबर 2017 के बीच यात्रा करनी होगी। रिपोर्ट के मुताबिक एयरएशिया इस ऑफर को 2-3 दिन में इसे लॉन्च कर सकता है।

कंपनी ने इस ऑफर की जानकारी ट्वीट कर दी थी, हालांकि बाद में उस ट्वीट को डिलीट कर दिया गया। विश्लेषकों के मुताबिक, इस स्कीम का लक्ष्य जियो की उस रणनीति को मजबूत करना है जिसके तहत कंपनी अपने ग्राहकों के साथ-साथ अपनी प्रतिद्वंद्वी टेलिकॉम कंपनियों के ज्यादा खर्चीले ग्राहकों को जोड़ने पर जोर लगा रही है। 

जियो के लगातार शानदार ऑफरों के चलते एयरटेल, आइडिया सेल्युलर और रिलायंस कंम्यूनिकेशन जैसी टेलिकॉम कंपनियां का जनवरी-मार्च तिमाही में कमजोर प्रदर्शन रहेगा। लेकिन अब ट्रैवल, एंटरटेनमेंट जैसे क्षेत्रों में जियो के डिस्काउंट ऑफर्स से टेलिकॉम इंडस्ट्री को जियो के कड़ी टक्कर मिलेगी।