वोडाफोन एवं माइक्रोमैक्स ने किया सबसे कम कीमत का 4जी स्मार्टफोन लॉन्च

0
26

मुम्बई। दूरसंचार सेवा प्रदाता वोडाफोन एवं माइक्रोमैक्स ने आज भारत के सबसे कम कीमत मात्र रु 999 के 4जी स्मार्टफोन का लॉन्च किया, जो वोडाफोन सुपरनेट 4जी कनेक्शन के साथ उपलब्ध होगा।

डेटा इस्तेमाल को बढ़ावा देने के उद्देश्य से वोडाफोन और माइक्रोमैक्स की आपसी साझेदारी में यह स्मार्टफोन हैं। सबसे किफ़ायती सेगमेन्ट में बेहतर कैमरा, बैटरी और डिस्प्ले के सथ ‘भारत 2 अल्ट्रा’ माइक्रोमैक्स की कामयाब 4जी स्मार्टफोन ‘भारत सीरीज़’ का नया स्मार्टफोन है ।

इस साझेदारी के तहत वोडाफोन के नए एवं मौजूदा उपभोक्ताओं को रु 2,899 की कीमत पर माइक्रोमैक्स भारत-2 अल्ट्रा स्मार्टफोन खरीदना होगा और 36 महीनों के लिए कम से कम रु 150 प्रतिमाह का रीचार्ज कराना होगा।

18 महीने खत्म होने पर उपयोगकर्ता को अपने वोडाफोन एम-पैसा वॉलेट में रु 900 कैशबैक मिलेगा और अगले 18 महीने बाद फिर से रु 1,000 कैशबैक मिलेगा।इस कैशबैक का इस्तेमाल उपभोक्ता डिजिटल लेनदेन अथवा नकद निकासी के लिए कर सकते हैं।

इस मौके पर माइक्रोमैक्स के सह-संस्थापक राहुल शर्मा ने कहा, ‘‘ वोडाफोन के सथ यह साझेदारी निश्चित रूप से स्मार्टफोन के इस्तेमाल को बढ़ावा देगी और लोग अपने फीचर फोन को स्मार्टफोन में अपग्रेड करने के लिए प्रोत्साहित होंगे।

वोडाफोन इण्डिया में एसोसिएट डायरेक्टर-कन्ज़्यूमर बिजनेस अवनीश खोसला ने कहा, ‘‘ माइक्रोमैक्स के साथ हम साझेदारी में कम कीमत पर 4जी स्मार्टफोन लेकर आए हैं। जो लाखों उपभोक्ताओं की महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने में मदद करेगी, ।’’