छा गयी ‘सीक्रेट सुपरस्टार’, तीन दिन में कमा लिए 22.75 करोड़

0
24

मुंबई। क्रिटिक्स का इम्तेहान पास करने के बाद आमिर ख़ान की फ़िल्म सीक्रेट सुपरस्टार अब जनता की परीक्षा में भी खरी उतर रही है। 19 अक्टूबर को ठीक दिवाली के दिन रिलीज़ हुई फ़िल्म ने तीन दिन में 22.75 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। 

गुरुवार को रिलीज़ के दिन सीक्रेट सुपरस्टार ने 4.80 करोड़ का कलेक्शन किया था। गुरुवार को देशभर में दिवाली का त्यौहार मनाया जा रहा था, लिहाज़ा पहले दिन कम बिज़नेस के क़यास लगाये गये थे। दिवाली के अगले दिन यानि शुक्रवार को फ़िल्म ने ज़बर्दस्त उछाल ली और सीक्रेट सुपरस्टार ने 20 अक्टूबर को 9.30 करोड़ इकट्ठा किये।

शनिवार को फ़िल्म के बिज़नेस में थोड़ी कमी आयी और ये 8.65 करोड़ जमा कर सकी। हालांकि सीक्रेट सुपरस्टार जैसी कम बजट फ़िल्म के लिए तीन दिन में 22.75 करोड़ रुपए जमा करना अच्छा संकेत है।  बताते चलें कि अद्वैत चंदन निर्देशित फ़िल्म में ज़ायरा वसीम ने लीड रोल निभाया है, जबकि आमिर ख़ान ने इसमें कैमियो किया है।

फ़िल्म को आमिर ने प्रोड्यूस भी किया है। फ़िल्म के प्रमोशंस में ज़ायरा के साथ आमिर ने बढ़-चढकर हिस्सा लिया, जिसका असर कलेक्शंस पर दिख रहा है। ये आमिर की स्ट्रेटजी का ही नतीजा है कि सामने गोलमाल अगेन जैसी बड़ी फ़िल्म होने के बावजूद सीक्रेट सुपरस्टार दर्शकों को आकर्षित कर रही है।

बड़े शहरों और मल्टीप्लेक्सेज़ में सीक्रेट सुपरस्टार को अच्छे दर्शक मिल रहे हैं। फ़िल्म की कहानी एक ऐसी मुस्लिम लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका म्यूज़िक में ज़बर्दस्त इंटरेस्ट होता है, मगर विभिन्न कारणों से उसके पिता उसके इस शौक़ को बढ़ावा नहीं देते। तब वो लड़की इंटरनेट के ज़रिए अपने ख़्वाबों को पूरा करती है और अपने टेलेंट के दम पर सुपरस्टार बन जाती है।