जियो दिवाली धना धन फुल कैशबैक रिचार्ज का आज आखिरी मौका

0
24

नई दिल्ली। ‘जियो दिवाली धना धन’ के तहत फुल कैश बैक वाला रिचार्ज किया या नहीं? अगर नहीं किया है तो आपके पास कुछ ही घंटे बचे हैं क्योंकि आज फुल कैश बैक रिचार्ज का आखिरी दिन है। तो आइए जानते हैं, कैसे करें रिचार्ज और क्या है इसका फायदा…

आज आखिरी मौका
‘जियो दिवाली धना धन’ ऑफर के तहत 399 रुपये के रिचार्ज पर 100% कैश बैक मिल रहा है। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए प्रीपेड कस्टमर्स को 12 से 18 अक्टूबर के बीच 399 रुपये का रिचार्ज करवाना है। यानी, आज रिचार्ज करवाने की आखिरी तारीख है।

यहां से होगा रिचार्ज
प्रीपेड ग्राहक ‘जियो दिवाली धना धन’ ऑफर के तहत 399 रुपये का रिचार्ज जियो की वेबसाइट, जियो ऐप, रिलायंस डिजिटल और जियो स्टोर के माध्यम से करा सकते हैं।

कैशबैक के 8 वाउचर्स
इस रिचार्ज पर ग्राहक को जियो ऐप में 50 रुपये के 8 वॉउचर्स मिल रहे हैं, यानि 399 रुपये पर 400 रुपये का कैशबैक। इन वॉउचर्स को 309 रुपये से अधिक के रिचार्ज पर एक-एक कर भुनाया जा सकता है।

अगर कोई इसे डेटा ऐड ऑन रिचार्ज में इस्तेमाल करना चाहता है तो उसे 91 रुपये से अधिक का डेटा ऐड-ऑन ऑप्शन चुनना होगा। ये वॉउचर्स 15 नवंबर के बाद ही भुनाए जा सकेंगे।

19 अक्टूबर से लागू होगा प्लान
12 से 18 अक्टूबर के बीच ‘जियो दिवाली धन धना धन’ के तहत रिचार्ज को अडवांस रिचार्ज माना जाएगा और ग्राहकों की मौजूदा प्लान की अवधि खत्म होने के बाद ही यह प्लान लागू होगा। हालांकि, यह प्लान 19 अक्टूबर से लागू होगा।

कैशबैक रिचार्ज के ये फायदे
399 रुपये में तीन महीने का ऑल अनलिमिटेड प्लान ग्राहकों को मिलेगा। इसमें मुफ्त वॉयस कॉलिंग, मुफ्त SMS, रोमिंग और STD सभी फ्री रहेंगे। रोजाना 1GB डेटा भी ग्राहक इस्तेमाल कर सकेंगे 1GB के बाद डेटा स्पीड में कमी जरूर आएगी पर यह भी अनलिमिटेड होगा।