इमेजिन ने कोटा में खोला एपल का ऑथोराइज्ड रिसेलर स्टोर

775

कोटा। इमेजिन ने अपने एपल ऑथोराइज्ड रिसेलर स्टोर आज यहां कोटरी रोड गुमानपुरा, कोटा में भी शुभारंभ किया। इस स्टोर का उद्घाटन कोटा के महापौर महेश विजय ने किया। इस अवसर पर कोटा शहर के गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे। इमेजिन एपल स्टोर एपल के उत्पादों के खरीदारों के लिए एक नए स्थान के रूप में शुरू किया गया है।

ट्रेसर सिस्टम्स प्रालि. के प्रबन्ध निदेशक शौर्य सेठ ने पत्रकार वार्ता में कहा ‘‘ राजस्थान में यह हमारा सातवां बिक्री केन्द्र है। उन्होंने कहा कि हमारा प्रमुख ध्येय ग्राहकों पर आधारित है जो कि उपलब्धता, सेवा, विश्वसनीयता और वहनीयता के माध्यम से संचालित किया जाता है।

उल्लेखनीय सेवाओं और अद्भुत स्थान पर यह स्टोर पूरे वर्ष भर खुला रहेगा। हमारा मानना है, कि यह कोटा के नागरिकों और आस-पास के इलाकों में रहने वाले लोगों के लिए एक पंसदीदा स्थान साबित होगा।‘‘ इस अवसर पर ट्रेजर सिस्टम्स प्राइवेट लिमिटेड के हेड मार्केटिंग श्रवण कोकरू का कहना था कि ‘‘ इमेजिन में एपल उत्पादों और थर्ड पार्टी एसेसरीज की विशद श्रृंखला उपलब्ध होगी।

यदि आप मैकबुक स्लीव या आईपैड केस, नवीनतम मैक एसेसरीज अथवा नवीनतम म्यूजिक एसेसरीज की तलाश में है, तो इस स्टोर में मैकबुक स्लीव या आईपैड केस, नवीनतम मैक एसेसरीज अथवा नवीनतम म्यूजिक एसेसरीज खरीदने आते हैं तो यहा उपरोक्त सभी भारी मात्रा में उपलब्ध होंगी।