एयरसेल का लावा के साथ विन-विन ऑफर लांच

0
19

कोटा। एयरसेल ने लावा मोबाइल से भागीदारी कर बाजार में कई खुबियों वाला ऑफर पेश किया है। एयरसेल लावा ने इस उद्योग में पहला ऐसा ऑफ र पेश किया है जो देश में डिजिटल क्रांति को बढ़ावा देगा।

एयरसेल बण्डल्ड लावा उपकरण ग्राहकों को 24 माह के अंत में उपकरण के मूल्य की 100′ राशि वापसी का आकर्षक लाभ देगा। । इस फोन के धारक हर 28 दिनों के बाद 153 रूपए का रिचार्ज करवाने पर 24 महिनों तक न केवल असीमित वाइस कॉल्स, 2जी डाटा , एसएमएस और म्युजिक सुविधा का लाभ पाएगा बल्कि उसे 100′ कैश-बैक का लाभ भी मिलेगा।

इस योजना में कैश-बैक सुविधा के अंतर्गत ग्राहक के बैंक खाते में आरटीजीएस के माध्यम से पूरी राशि लौटा दी जाएगी। ग्राहक 24 माह के उपयोग के बाद हैण्डसेट को बदलना पसंद करते हैं। इस कैश-बैक का समय उनके लिए नया उपकरण खरीदने के समय ज्यादा लाभकारी होगा।

इस ऑफर के अंतर्गत दो सिम स्लॉट वाला उपकरण केवल रू 850/- की कीमत पर उपलब्ध है। इन स्लाटों को एयरसेल ने लॉक नहीं किया है जिससे ग्राहकों को अपनी पंसद के ऑपरेटर की सेवा चुनने की आज़ादी होगी। इस बण्डल्ड ऑफरिंग की प्री बुकिंग एयरसेल वेबसाइट पर उपलब्ध है और एक सप्ताह के अंदर उपकरण बाजार में उपलब्ध हो जाएंगे।

इस विन-विन ऑफ र के लॉच पर एयरसेल के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर अनुपम वासुदेव ने कहा कि ”अपने ग्राहकों के लिए इस तरह के मूल्य ऑफरिंग को आगे बड़ाकर हम बेहद उत्साहित तथा प्रसन्न हैं। एयरसेल ने ग्राहकों के लिए सर्वोत्तम प्रस्ताव प्रस्तुत करने के लिए मोबाइल उद्योग की श्रेष्ठतम कंपनी के साथ भागीदारी की है।

एयरसेल और लावा मोबाइल्स द्वारा प्रस्तुत यह बण्डल्ड ऑफर ना केवल हमारे ग्राहकों को अपने उपकरण पर की गई 100′ निवेश राशि वापस प्राप्त करने का अवसर देता है। बल्कि उन्हें असीमित एयरसेल वाइस, डाटा, एसएमएस तथा म्युजिक की सुविधा भी देता है। एयरसेल अपने ग्राहकों को शानदार मूल्य पर सम्पूर्ण मोबाइल कनेक्टिविटी प्रदान करने के लिए सतत् प्रयासरत है।”