बेस्ट प्राइस स्टोर्स पर स्वदेशी उत्पादों की शानदार रेंज

1085

कोटा।  इस दीपावली त्योहारी सीजऩ पर देश में ही विकसित उच्च क्वालिटी में उत्पादों के विशिष्ट वर्गीकरण के अलावा कम कीमतों एवं ज्यादा सुविधा के साथ मिशन – ’’ऐनेबलिंग बिजऩेसिस टू प्रॉस्पर … ऐवरी सिंगल मैम्बर’’ पर वालमार्ट इंडिया की ओर से कोटा के बैस्ट प्राइस स्टोर्स में सभी ग्राहकों को गुणवत्ता, विशिष्टता, कीमत व अनूठेपन के ज्यादा लाभ व सर्वोत्तम सुविधा समाधान प्रदान की हैं।

वालमार्ट के सदस्य सभी बेस्ट प्राइस स्टोर्स में लाल व सुनहरे रंगों की थीम के द्वारा कंपनी के अपने ब्रांडों की पहचान कर सकेंगे। वालमार्ट इंडिया के प्रेसिडेंट व सीईओ कृष अय्यर ने कहा, ’’ इस दिवाली के लिए वालमार्ट इंडिया ने दिल्ली एनसीआर, पंजाब व उत्तर प्रदेश के छोटे व स्थानीय विनिर्माताओं के साथ करीबी से काम करते हुए मेक इन इंडिया विजऩ को समर्थन दिया है तथा महिलाओं के स्वामित्व वाले कुछ उद्यमों के साथ मिलकर भी विशिष्ट उत्पाद तैयार किए हैं।

ये स्वदेशी उत्पाद व साथ में गिफ्टिंग सॉल्यूशंस एवं अन्य ऐक्सक्लूसिव उत्पाद अपनी आकर्षक कीमतों के साथ किराना/रिसैलर, होटलों, रेस्त्राओं, केटरर, दफ्तरों व संस्थानों के लिए स्टोर में उपलब्ध हैं । सदस्य मर्चेंडाइज़ की भरपूर उपलब्धता एवं स्टोर में आने के अनुभव को व गिफ्टिंग सॉल्यूशन में बहुत दिलचस्पी जगा रहे हैं ।

इस वर्ष भी 200 किलोमीटर तक के दायरे में दिवाली मर्चेंडाइज़ के विशेष ऑफर पहुंचा रहे हैं। बेस्ट प्राइस स्टोर्स ’यूनीक गिफ्टिंग आइडियाज़’ के ऐसे केन्द्र हैं जहां कारोबारी सहयोगियों, कर्मचारियों व क्लाइंट्स के लिए आकर्षक व अनूठे उत्पादों व स्मार्ट सॉल्यूशंस उपलब्ध हैं। स्टोर के सदस्य चॉकलेट से लेकर ड्राइ फ्रूट्स बॉक्स तक, इलेक्ट्रॉनिक्स से लेकर घरेलू सामान तक, सेलिब्रेशन पैक से लेकर कॉर्पोरेट गिफ्ट्स तक बहुत कुछ चुन सकते हैं।