‘जुड़वा 2’ को पहले दिन मिली जबरदस्त कमाई, बनेगी 100 करोड़ी

0
42

इसी साल रिलीज हुई ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ ने 100.74 करोड़ रुपए कमाए थे।

बद्रीनाथ की दुल्हनिया” की शूटिंग कोटा, झाँसी, जयपुर, मुंबई और विदेश में हुई थी, ज्ञातव्य है कि इस फिल्म ने सबसे ज्यादा कमाई दो करोड़ रुपए कोटा से की थी। 

मुंबई/कोटा। इस शुक्रवार को रिलीज हुई डेविड धवन की फिल्म ‘जुड़वां 2’ लगता है कई रिकॉर्ड तोड़ने की तैयारी में है। फिल्म को उम्मीद से बेहतर ओपनिंग मिली है। पहले ही दिन इस फिल्म ने 15.55 करोड़ रुपए की कमाई की है। इसकी ओपनिंग 2017 में चौथे नंबर पर है।

जानकार मान रहे थे कि पहले दिन की कमाई दस करोड़ से ऊपर होना चाहिए। इसने उम्मीद से कहीं ज्यादा कमाया। अब संभव है कि संडे को यह फिल्म 50 करोड़ रुपए का आंकड़ा छू ले। इसकी लागत काफी ज्यादा है इसलिए रिकवरी में पांच दिन लग सकते हैं। इस फिल्म को 75 करोड़ रुपए की लागत पर रिलीज किया गया है।

60 करोड़ रुपए इसे बनाने में लगे और 15 करोड़ प्रचार पर खर्च हुए। यह लगभग 3500 स्क्रीन्स पर भारत में रिलीज हुई है। विदेश में इसे 625 स्क्रीन्स मिली हैं। अगर सब अच्छा रहा और इसे तारीफ भी मिली तो 50 करोड़ पहले तीन दिनों में ही जेब में होंगे। वैसे पूरी उम्मीद है कि ये फिल्म वरुण धवन की तीसरी 100 करोड़ी फिल्म साबित होगी।

‘जुड़वा 2’ में वो सारी बातें हैं जो इसे 100 करोड़ रुपए की ऊंचाइयों तक पहुंचा सकती है। फिल्म का जैसा नाम है वैसी ही कहानी भी है। इस फिल्म में वरुण धवन डबल रोल में हैं। ‘जुड़वा 2’ में वरुण धवन, जैकलीन फर्नाडिज़ और तापसी पन्नू अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म डेविड धवन की फिल्म ‘जुड़वा’ का सीक्वेल है जिसे डेविड ने ही डायरेक्ट किया था।

पहली फिल्म में सलमान खान ने डबल रोल किए थे। वरुण धवन की तरह सलमान खान का भी इसमें डबल रोल है, लेकिन कैमियो। 148 करोड़ रुपए कमाने वाली ‘दिलवाले’ को शाहरुख खान की फिल्म मानकर वरुण धवन की लिस्ट में से हटा दिया जाए तो उनकी दो फिल्में 100 करोड़ रुपए से ज्यादा धंधा कर चुकी हैं।

वरुण की ‘एबीसीडी 2’ ने 107 करोड़ रुपए का धंधा किया था। इसी साल रिलीज हुई ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ ने 100.74 करोड़ रुपए कमाए थे।  “बद्रीनाथ की दुल्हनिया” की शूटिंग कोटा, झाँसी, जयपुर, मुंबई और विदेश में हुई थी। ज्ञातव्य है कि इस फिल्म ने सबसे ज्यादा कमाई दो करोड़ रुपए कोटा से की थी।