टाटा नैनो का प्रॉडक्शन कुछ समय और जारी रहेगा

0
16

टाटा जल्द ही नैनो का प्रॉडक्शन बंद कर सकती है, लेकिन ऐसा नहीं है, टाटा मोटर्स के प्रवक्ता ने बताया कि टाटा नैनो से टाटा ग्रुप का इमोशनल कनेक्ट है

नई दिल्ली। टाटा मोटर्स ने साफ किया है कि यह अपनी छोटी कार नैनो के प्रॉडक्शन को अभी कुछ वक्त के लिए और जारी रखेगी। ऐसी खबरें आम हो चुकी थीं कि टाटा जल्द ही नैनो का प्रॉडक्शन बंद कर सकती है, लेकिन ऐसा नहीं है। टाटा मोटर्स के प्रवक्ता ने बताया कि टाटा नैनो से टाटा ग्रुप का इमोशनल कनेक्ट है।

टाटा मोटर्स के प्रवक्ता ने यह भी कहा कि टाटा नैनो पैसेंजर वीइकल सेगमेंट में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है क्योंकि हैचबैक सेगमेंट में यह एंट्री लेवल प्रॉडक्ट है।

बता दें कि कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट ने टाटा मोटर्स ने हाल ही नई कार, नेक्सॉन लॉन्च की है। इस कार की डिमांड और लोकप्रियता काफी है।

टाटा मोटर्स की पैसेंजर वीइकल यूनिट के प्रेजिडेंट मयंक पारीक ने बताया कि कंपनी इस साल के अंत तक घरेलू बाजार में टॉप 2 पैसेंजर वीइकल कंपनियों में शुमार होने का लक्ष्य लेकर चल रही है।

2020 तक टाटा 95 पर्सेंट मार्केट कवर करना चाहती है। 2017 के वित्त वर्ष में टाटा के पैसेंजर वीइकल सेगमेंट में 22 पर्सेंट का उछाल दर्ज किया गया था।