एतिहाद एयरवेज स्कीम, किश्तों में चुका सकेंगें किराया

    706
    • इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए ट्रैवलर्स को पे बाई इंस्टॉलमेंट का ऑप्शन चुनना होगा।

    • टिकट किराए के इंस्टॉलमेंट (किश्त) को 60 महीनों के भीतर चुकाया जा सकता है। 

    नई दिल्ली । संयुक्त अरब अमीरात की प्रमुख विमान वाहक कंपनी एतिहाद एयरवेज ने “फ्लाई नाउ एंड पे लेटर” की एक खास स्कीम पेश की है। इस स्कीम के तहत लोगों को सुविधा दी जाएगी कि वो अपने टिकट किराए को ईएमआई की तर्ज पर सफर के बाद में चुका पाएंगे। यह जानकारी खुद एयरलाइन्स ने दी है।

    अबु धाबू की एयरलाइन्स ने बताया कि यह पहल परिवारों को अपनी सहूलियत के हिसाब से टिकट बुक कराने का मौका देती है क्योंकि टिकट भुगतान की योजनाएं उनकी आवश्यकताओं को पूरा करने के मद्देनजर तैयार की गईं हैं।

    एतिहाद एयरवेज खाड़ी क्षेत्र में पहली ऐसी विमानवाहक कंपनी है जिसने पेफोर्ट के साथ साझेदारी करने के बाद फुली ऑटोमेटेड इंस्टालमेंट प्लान की पेशकश की है।

     पेफोर्ट (PayFort) अरब वर्ल्ड में दिग्गज ऑनलाइन पेमेंट सर्विस प्रोवाइडर है। एयरलाइन ने अपने एक बयान में यह जानकारी दी है। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए ट्रैवलर्स को पे बाई इंस्टॉलमेंट का ऑप्शन चुनना होगा।

    उस बैंक का चयन करना होगा जिसका क्रेडिट कार्ड आपके पास है। साथ ही एयरलाइन की वेबसाइट पर ऑनलाइन पेमेंट के दौरान आपको पेमेंट की अवधि की भी जानकारी देनी होगी। टिकट किराए के इंस्टॉलमेंट (किश्त) को 60 महीनों के भीतर चुकाया जा सकता है।