ऑनलाइन आयुर्वेद मार्केट प्लेस के लिए डाबर ने एमेजॉन से मिलाया हाथ

0
31

कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस मार्केटप्लेस का मकसद मरीजों को उनकी आवश्यकता के अनुसार सभी तरह की स्वास्थ्य और निजी देखभाल सेवाएं उपलब्ध कराना है

नई दिल्‍ली। रोजमर्रा के उपभोक्ता उत्पाद बनाने वाली कंपनी डाबर इंडिया ने एक ऑनलाइन आयुर्वेद मार्केटप्लेस के लिए ई-वाणिज्य कंपनी एमेजॉन से हाथ मिलाया है। इस पर मार्केटप्लेस पर देश में उपलब्ध सभी आयुर्वेदिक ब्रांड और उत्पाद उपलब्ध होंगे।

डाबर स्वयं कई तरह के आयुर्वेद उत्पादों और दवाओं का निर्माण करती है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस मार्केटप्लेस का मकसद मरीजों को उनकी आवश्यकता के अनुसार सभी तरह की स्वास्थ्य और निजी देखभाल सेवाएं उपलब्ध कराना है। डाबर के अनुसार इस विशेष ई-मार्केटप्लेस का संचालन एमेजॉन इंडिया करेगी, जबकि इसकी सामग्री का विकास डाबर इंडिया करेगी।

डाबर इंडिया के कार्यकारी निदेशक (ग्राहक देखभाल कारोबार) केके चुटानी ने कहा, ग्राहक कंपनी, ब्रांड और बीमारियों के हिसाब से इस पर सर्च कर सकेंगे और देश में उपलब्ध सभी तरह के आयुर्वेद उत्पादों तक उनकी पहुंच सुनिश्चित हो जाएगी। इस पर बाबा रामदेव द्वारा प्रवर्तित पतंजलि और हिमालया जैसी कंपनी के उत्पाद भी शामिल होंगे।